शनिवार, 17 मार्च 2018

Xiaomi ने लांच किया Mi Body Composition Scale


चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi ने भारतीय बाजार में सेहत से जुड़ा प्रोडक्ट Mi Body Composition Scale लांच कर दिया है । इस डिवाइस का इस्तेमाल आप अपनी फिटनेस को मापने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं । इसकी मददत से यूजर बॉडी मास इंडेक्स ( बीएमआई ), मसल मास, बोन मास, वेट, बॉडी फैट, बॉडी वॉटर आदि को माप सकते हैं । इस प्रोडक्ट की कीमत 1990 रुपए है ओर इस स्मार्टफोन की बिक्री एक्सक्लूसिवली Mi.com पर गुरुवार से दोपहर 12 बजे से शुरू होगी । 

Mi Body Scale Compisition को लेकर कंपनी दावा करती हैं कि यह बॉडी की सटीकता से आंकड़े पेश करने में सक्षम हैं । और ये प्रोडक्ट मसल मास, बीएमआई, फैट, हड्डियों का मोटापा, बॉडी स्कोर, वजन, पानी की मात्रा आदि बताने में यह डिवाइस सक्षम हैं । और इस डिवाइस को Mi फिट ऐप से भी एक्सेस कर सकते हैं । और ये डिवाइस यूजर की पहचान कर सकता हैं और इसमें 16 प्रोफाइल को स्टोर कर सकते हैं । 

इस डिवाइस में एलईडी डिस्प्ले दी गयी हैं और इस डिवाइस का मेज़र टाइम तीन सेकंड हैं यानी कि इस डिवाइस पर खड़े होने के तीन सेकंड में ही ये डिवाइस डेटा दिखाने लगता हैं ।

इस डिवाइस का शुद्धता रीडिंग 50 ग्राम हैं और ये 5kg से 150kg तक के वजन को लोड कर सकता हैं । और इस डिवाइस में ब्लूटूथ 4.0 कनेक्टिविटी फीचर हैं ओर ये डिवाइस एंड्राइड 4.4 और ios 8.0 के ऊपर के सभी वर्जन को सपोर्ट करता हैं । और इस डिवाइस को Xiaomi की Mi फिट स्मार्टफोन ऐप के साथ पेयर कर सकते हैं । और ये डिवाइस चार AAA बैटरी पर चलता हैं जोकि रिटेल बॉक्स के साथ आती हैं । और ये डिवाइस वाइट कलर में उपलब्ध होगा । 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें