शनिवार, 17 मार्च 2018

Xiaomi का मोबाइल एक्सचेंजऑफर शुरू, पुराना मोबाइल देकर खरीद सकते हैं नया मोबाइल


चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi ने 2017 में एक एक्सचेंज प्रोग्राम की शुरुआत की थी जिसके तहत यूजर कोई भी पुराना स्मार्टफोन बदलकर नया स्मार्टफोन खरीद सकता हैं । इस प्रोग्राम को कंपनी ने शुरू कर दिया हैं जिसके लिए आपको mi.com वेबसाइट पर जाना होगा । स्मार्टफोन एक्सचेंज आफर के लिए कंपनी ने कैशिफाई के साथ हाथ मिलाया हैं जिसके तहत कंपनी ने एक्सचेंज ऑफर अपने सभी Mi होम  स्टोरे पर लागू कर दिया हैं । 

Xiaomi के एक्सचेंज ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको Mi.com के आधिकारिक वेबसाइट पेज पर जाना होगा और जिस स्मार्टफोन को आपको एक्सचेंज करना हैं आपको उस स्मार्टफोन सेलेक्ट करे। कंपनी के बयान में कहा हैं कि कंपनी आपके पुराने स्मार्टफोन की बेहतर कीमत तय करेगी । और अगर आप अपने पुराने स्मार्टफ़ोन की कीमत हो स्वीकार करते हैं तो आपको उस कीमत के कूपन आपके एकाउंट में जोड़ दिया जाएगा । जिसका यूज़ आप नया स्मार्टफोन खरीदने के लिए कर सकते हैं । और जब आप Xiaomi का नया स्मार्टफोन खरीदेगे तो आप पहले नये स्मार्टफोन को बुक कर दे और डिलीवरी के दौरान इस एक्सचेंज कूपन का इस्तेमाल करें । 

Xiaomi ने जानकारी दी हैं कि यदि यूजर का पुराना स्मार्टफोन ठीक हालात में हैं और ठीक काम करता हैं और टूटा-फूटा नही हैं । तो उस स्मार्टफोन को एक्सचेंज आफर के तहत एक्सचेंज कराया जा सकता हैं । Xiaomi की नियम शर्तो के अनुसार आपको एक्सचेंज के समय अपने पुराने स्मार्टफोन के स्क्रीन लॉक को डिसएबल करना होगा और यूजर एक बार में एक ही स्मार्टफोन एक्सचेंज कर सकता हैं । और एक सबसे ज्यादा ध्यान देने वाली बात ये हैं कि एक्सचेंज कूपन की वैधता 14 दिनों की होगी और इसी समय अवधि में यूजर को स्मार्टफोन खरीदना होगा । और इस एक्सचेंज कूपे से आप Xiaomi की एक्सेसरिज नही खरीद सकते हो । और यूजर सिर्फ Mi.com से ही इस एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकता हैं । और कंपनी ने एक बात और कही हैं कि यदि आपका स्मार्टफोन एक्सचेंज करने के योग्य नही हुआ तो आपके आर्डर को कैंसिल कर दिया जाएगा । 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें