गुरुवार, 3 मई 2018

Techno Mobiles ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Camen I लांच किया

                          Transsion Holding की सब कंपनी Techno Mobiles ने भारतीय मे बाजार में कैमन सीरीज के तहत अपना नया सेल्फी बेस्ट स्मार्टफोन कैमन आई लॉन्च कर दिया है यह स्मार्टफोन 18:9 रेश्यो की डिस्प्ले और 13MP का फ्रंट कैमरे के साथ आता है ।

स्पेसिफिकेशन-

इस स्मार्टफोन में 5.65 इंच की फुल व्यू lcd IPS डिस्प्ले दी गई है जिसका रेसुलेशन 720x1440 पिक्सेल हैं। इस स्मार्टफोन के रियर में में F/2.0 अपर्चर का 13 मेगापिक्सल का कैमरा डॉल ड्यूल टोन एलईडी फ्लैश ओर फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ दिया गया हैं । और इसके फ्रंट में सेल्फी औऱ वीडियो कॉलिंग के लिए F/2.0 अपर्चर का 13MP का कैमरा ड्यूल टोन एलईडी फ्लैश और स्क्रीन फ्लैश के साथ दिया गया हैं ।
                           
इस स्मार्टफोन में MideaTek 6737T 1.3GHz का क्वैड कोर प्रोसेसर दिया गया हैं । औऱ इस स्मार्टफोन में 3GB रैम 32GB स्टोरेज दी गई हैं जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मददत से बढ़ाया जा सकता हैं । 
                         
कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में ड्यूल 4G सिम स्लॉट दिए गए हैं जोकि Volte के साथ आते हैं और इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ वाईफाई वाईफाई हॉटस्पॉट वाईफाई डायरेक्ट माइक्रो यूएसबी 2.0 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिए गए हैं और अगर सेंसर की बात करें तो इसमें प्रॉक्सिमिटी सेंसर एंबिएंट लाइट सेंसर जाइरो दिए गए हैं। और फिंगरप्रिंट सेंसर स्मार्टफोन के बैक पैनल ऊपर दिया गया है और इस स्मार्टफोन 3050mAH की नॉन रिमूवेबल बैटरी दी गई हैं। इस स्मार्टफोन में HI UI बेस्ड एंड्राइड Nougat 7.0 दिया गया हैं ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें