मंगलवार, 20 मार्च 2018

Xiaomi ने भारतीय बाजार में लांच किए दो नये ईयरफोन्स

Xiaomi ने भारतीय बाजार में दो नये ईयरफोन्स लांच कर दिया हैं । इसको कंपनी ने डिज़ाइंड फ़ॉर इंडिया नाम का टैग दिया हैं । कंपनी ने Mi Earphone Basic और Mi Earphones लांच किये हैं । कंपनी ने Mi Earphone बेसिक बाकी कीमत 399 रुपए और Mi Earphones की कीमत 699 रुपए रखी गयी हैं और इनकी बिक्री Mi की आधिकारिक वेबसाइट पर होगी । 


Mi Earphones अल्ट्रा लो बेस और एल्युमीनियम अलॉय साउंड चैम्बर के साथ आएंगे । इनकी लॉन्चिंग पर कंपनी का कहना हैं कि ये ईयरफोन्स 3rd जनरेशन बैलेंस डेम्पिंग सिस्टम से लेस होंगे जोकि साउंड ओर एयर फ्लो को बेहतर करेंगे । जिसकी मददत से बैलेंस साउंड आउटपुट मिलेगा । 


Mi Earphones Basic भी अल्ट्रा लो बेस और एल्युमीनियम अलॉय साउंड चैम्बर के साथ आती हैं । और इस ईयरफोन में भी 3rd जनरेशन बैलेंस डेम्पिंग सिस्टम से लेस होंगे जोकि साउंड ओर एयर फ्लो को बेहतर करेंगे । जिसकी मददत से बैलेंस साउंड आउटपुट मिलेगा । Mi जे दूसरे ईयरफोन्स के तरह इस ईयरफोन के Aux को भी 45 डिग्री तक मोड़ा गया हैं जिससे ईयरफोन की ड्यूरेबिलिटी को बढ़ाया जा सके । 

Mi Earphones Basic में प्ले/पॉज बटन और माइक्रोफोन दिया गया है और Mi Earphones में प्ले/पॉज, अंसररिंग बटन और माइक्रोफोन दिया गया हैं । और इसके साथ ही ड्यूरेबिलिटी की बढ़ाने के लिए फाइबर केबल का इस्तेमाल किया गया हैं । Mi Earphone बेसिक ब्लैक और रेड कलर और Mi Earphones ब्लैक ओर सिल्वर कलर में खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे । 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें