शुक्रवार, 23 मार्च 2018

Lava ने Airtel के साथ मिलकर लांच किया एंड्राइड ओरियो गो एडिशन बेस्ड स्मार्टफोन Lava Z50



भारतीय स्मार्टफोन मेकर कंपनी Lava ने टेलीकॉम कंपनी एयरटेल के साथ मिलकर एंड्राइड ओरियो गो एडिशन पर चलने वाले स्मार्टफोन Lava Z50 को लांच कर दिया हैं । इस स्मार्टफोन पर टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने "मेरा पहला स्मार्टफोन" ऑफर दिया हैं जिसके तहत इस स्मार्टफोन को 2400 रुपए में खरीद सकते हैं । वैसे इस स्मार्टफोन की कीमत 4400 रुपए हैं । इस स्मार्टफोन को ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट, अमेज़न और स्नैपडील के साथ रिटेल स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं । 

एयरटेल के ऑफर के 2000 रुपए का कैशबैक लेने के लिए आपको 18 महीनों में कम से कम 3500 रुपए का रिचार्ज करना होगा और अगले 18 महीनों में फिर कम से कम 3500 रुपए का रिचार्ज करना होगा । कंपनी इस स्मार्टफोन पर 2 साल की वारंटी के साथ एक साल में डिस्प्ले रिप्लेसमेंटबक भी आफर दे रही हैं । 

स्पेसिफिकेशन-

इस स्मार्टफोन में 4.5 इंच 2.5D कर्व FWVGA डिस्प्ले दी गयी हैं जिसका डिस्प्ले रेसुलशन 480x854 पिक्सेल ओर डेंसिटी 218ppi हैं जिसपर कोर्निंग गोरिल्ला गिलास का प्रोटेक्शन दिया गया है । 

इस स्मार्टफोन में MideaTek MT6750M 1.1GHz क्वैड कोर प्रोसेसर Mali-T720MP2 GPU के साथ दिया गया हैं । और इसमें 1GB रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी हैं जिसको माइक्रो एसडी कार्ड से 64GB तक बढ़ा सकते हैं । 

इस स्मार्टफोन में 5MP का कैमरा सेंसर फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया हैं । जोकि जियो-टैगिंग, टच फोकस, फेस डिटेक्शन, एचडीआर कैमरा मोड के साथ दिया गया है । और सेल्फी ओर वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का कैमरा सेंसर एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया हैं और इस स्मार्टफोन के दोनों कैमरे बोकेह इफ़ेक्ट मोड के साथ आते हैं । 

कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में ड्यूल माइक्रो सिम कार्ड का सपोर्ट दिया गया हैं जोकि 4G Volte के सपोर्ट के साथ आता हैं । और इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ 4.0, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, 3.5mm ऑडियो जैक, वाई-फाई, वाई-फाई डायरेक्ट, वाई-फाई हॉटस्पॉट, दिए गए हैं | और इसमें प्रॉक्सिमिटी सेंसर,एक्सेलेरोमीटर सेंसर आते हैं | 

इस स्मार्टफोन का वजन 140 ग्राम और डायमेंशन 135x66.6x9.7mm हैं और इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट एंड्राइड ओरिओ 8.1 (गो एडिशन) दिया गया हैं |  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें