मंगलवार, 20 फ़रवरी 2018

Vodafone ने लांच किया 158 रुपए वाला डेटा प्लान


Vodafone इंडिया ने यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित करने और यूज़र्स को अपने नेटवर्क से जुड़े रहने के लिए एक नये डेटा प्लान को पेश किया हैं । इस डेटा प्लान के तहत यूजर को 156 रुपए से रिचार्ज करना होगा । और इस प्लान में यूजर को 1GB रोजाना मिलेगा जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होगी । इस डेटा प्लान में यूजर को फ्री एसएमएस की सुविधा नही मिलेगी । और इसके साथ  इस डेटा प्लान में लोकल, एसटीडी ओर रोमिंग कॉल्स में लिमिट भी दी गयी हैं जिसमे 250 मिनिट प्रतिदिन और 1000 मिनिट एक हफ्ते के लिए मिलेगी ।

इस डेटा प्लान को Vodafone ने अभी केरल में लांच किया गए और उम्मीद हैं कि जल्द ही इस डेटा प्लान को देश के सभी सर्किलों में लांच कर दिया जाएगा । वोडाफोन के इस प्लान की सीधी टक्कर जियो के 149 रुपए वाले प्लान से हैं । लेकिन देखा जाए तो जियो का 149 रुपए वाला प्लान इस प्लान से थोड़ा ज्यादा ऑफर देता हैं ।

इससे पहले वोडाफोन ने अपने 198 रूपव्य वाले डेटा प्लान में बदलाव किया था और उस प्लान में 1GB डेटा को बढ़ाकर 1.4GB डेटा कर दिया गया था । और वोडाफोन के इस प्लान की सीधी टक्कर एयरटेल के 199 रुपए वाले प्लान और जियो के 149 रुपए प्लान से रहेगी ।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें